PAISALO ने ईवी सेक्टर को बढ़ावा देने के लिए IREDA से जुटाई 200 करोड़ रुपये की फंडिंग

 


इस फंडिंग का उपयोग -मोबिलिटी सेक्टर के लिए Paisalo के लोन पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए किया जाएगा.

 ईवी खरीदारों को वित्तीय सहायता प्रदान करने के उद्देश्य से शुरु की गई नॉन-बैंकिंग फाइनेंस कंपनी (NBFC) Paisalo Digital Limited ने IREDA से 200 करोड़ रुपये की फंडिंग हासिल की है.

इस फंडिंग का उपयोग -मोबिलिटी सेक्टर के लिए Paisalo के लोन पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए किया जाएगा. कंपनी परिवहन के स्वच्छ मॉडल को बढ़ावा देने और कार्बन फुटप्रिंट्स को कम करने के साथ-साथ उपभोक्ताओं को पर्यावरण के प्रति जागरूक विकल्प चुनने के लिए सशक्त बनाने के लिए रणनीतिक रूप से यह कदम उठाती है.

IREDA के साथ गठबंधन पर टिप्पणी करते हुए, Paisalo Digital Limited के उप प्रबंध निदेशक शांतनु अग्रवाल ने कहा, "हम इस बात के प्रति बहुत सचेत हैं कि हमारे व्यवसायों में तेजी से वृद्धि बिगड़ते पर्यावरण की कीमत पर नहीं सकती है. पहले के अपने मजबूत प्रदर्शन के अनुरूप, हम IREDA (Indian Renewable Energy Development Agency Limited) से 200 करोड़ रुपये की फंडिंग प्राप्त करके अपने -मोबिलिटी पोर्टफोलियो को और मजबूत करने के लिए तत्पर हैं. IREDA के आदर्श वाक्य 'एनर्जी फॉर एवर' के अनुरूप, इस फंडिंग का उपयोग ईवी खरीदारों के लिए फाइनेंस की आवश्यकताओं को तुरंत पूरा करने में हमारी योग्यता को बढ़ाने के लिए किया जाएगा."

 उन्होंने आगे कहा, "बतौर एक कंपनी, हम -मोबिलिटी पर स्विच करने में रुचि रखने वाले उपभोक्ताओं के लिए एक सहज और कुशल वित्तपोषण प्रक्रिया बनाने के लिए इलेक्ट्रिक व्हीकल इकोसिस्टम में अन्य हितधारकों के साथ सहयोग करने के प्रयास जारी रखेंगे."


Comments

Popular posts from this blog

एक स्टार्टअप जो कलाकारों की आमदनी बढ़ाने में मदद कर रहा है

HairOriginals टॉप कंपनी की नौकरी छोड़ खड़ा किया खुद का बिजनेस; 22 देशों में फैला है कारोबार

Dr Agarwals Healthcare जुटी IPO की तैयारी में, 5 इनवेस्टमेंट बैंकों को बनाया एडवाइजर

कॉम्प्रिहैन्सिव सॉल्यूशंस Provider Transrail Lighting लेकर आ रही IPO, ₹450 करोड़ के नए शेयर होंगे जारी

क्या फिर Tata Group मचाएगा IPO मार्केट में धमाल? खबर आते ही शेयर बनने लगे रॉकेट