Upcoming IPO: आईटी सॉल्यूशन्स देने वाली ये कंपनी जल्द लाएगी आईपीओ, SEBI के पास जमा किए दस्तावेज

 


Upcoming IPO: ओरिएंट टेक्नोलॉजीज ने इनीशियल पब्लिक ऑफरिंग (IPO) के माध्यम से धन जुटाने के लिए बाजार नियामक सेबी के पास शुरुआती दस्तावेज जमा कराए हैं.

Upcoming IPO: सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) सॉल्यूशन्स देने वाली कंपनी ओरिएंट टेक्नोलॉजीज ने इनीशियल पब्लिक ऑफरिंग (IPO) के माध्यम से धन जुटाने के लिए बाजार नियामक सेबी के पास शुरुआती दस्तावेज जमा कराए हैं. कंपनी जल्द ही शेयर बाजार में खुद को लिस्ट कराने के लिए आईपीओ लेकर आएगी. भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (सेबी) के पास मंगलवार को दाखिल दस्तावेजों के अनुसार, आईपीओ में 120 करोड़ रुपये के नए शेयर जारी किए जाएंगे और 46 लाख इक्विटी शेयरों की बिक्री पेशकश (ओएफएस) लाई जाएगी.

IPO के साथ ओएफएस भी लाएगी कंपनी

ओएफएस में शेयरों को पेशकश करने वालों में अजय बलिराम सावंत, उमेश नवनीतलाल शाह, उज्ज्वल अरविंद म्हात्रे और जयेश मनहरलाल शाह हैं. पिछले साल के अंत तक ओरिएंट टेक्नोलॉजीज के ग्राहकों में बैंकिंग, वित्तीय सेवा और बीमा (बीएफएसआई), सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) और आईटीईएस, स्वास्थ्य और फार्मा अन्य क्षेत्रों की सार्वजनिक एवं निजी क्षेत्र की कंपनियां शामिल थीं

वित्त वर्ष 2022-23 में कंपनी की परिचालन आय बढ़कर 535.10 करोड़ रुपये रही, जो 2021-22 में 467.22 करोड़ रुपये थी। कंपनी का शुद्ध लाभ बीते वित्त वर्ष में बढ़कर 38.30 करोड़ रुपये पर पहुंच गया, जो उससे पिछले वित्त वर्ष में 33.49 करोड़ रुपये था.


Comments

Popular posts from this blog

एक स्टार्टअप जो कलाकारों की आमदनी बढ़ाने में मदद कर रहा है

HairOriginals टॉप कंपनी की नौकरी छोड़ खड़ा किया खुद का बिजनेस; 22 देशों में फैला है कारोबार

Dr Agarwals Healthcare जुटी IPO की तैयारी में, 5 इनवेस्टमेंट बैंकों को बनाया एडवाइजर

क्या फिर Tata Group मचाएगा IPO मार्केट में धमाल? खबर आते ही शेयर बनने लगे रॉकेट

कॉम्प्रिहैन्सिव सॉल्यूशंस Provider Transrail Lighting लेकर आ रही IPO, ₹450 करोड़ के नए शेयर होंगे जारी